५० रूपए तक जा सकता है ये एनर्जी शेयर, पिछले ६ महीने से कर रहा है मालामाल, तो एक्सपर्ट बोले जल्दी प्रॉफिट बुक करो

सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड के शेयर ने पिछले  ६ महीने मै मल्टीबैग्गेर (Multibegger )रिटर्न दिया है ! रेवेनुबल एनर्जी प्रोवइडर का स्टॉक जो १४ जून २०२२ .

 क्या है एक्सपर्ट की राय

स्टॉकबॉक्स के अवधूत बागकर का कहना की,  सुजलॉन एनर्जी को अब ४० रूपए के अधिक स्तर की  बढ़त बनाये रख ने की जरूरत है.  तो इस शेयर मै तो इस शेयर की प्राइस ४२ रूपए से लेकर ५० रूपए तक बढ़ सकती है वही टीप्सटेंड्स के एआर रामचंद्रन ने कहा है की सुजलॉन एनर्जी  तेजी है. और निवेशकों को मौजदा स्तरों पर मुनाफा करना चाहिए।  एंजेल वन के ओशो कृष्ण  जी ने  भी कहा की सुजलॉन ने बहोत  मजबूत प्रदर्शन किया है शेयर मई गिरावट को देखने के स्तिथि के बावजूद भी तेजी से बढ़ते देखने  को मिल सकता  है।

सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड  शेयर :  सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड के शेयर ने पिछले  ६ महीने मै मल्टीबैग्गेर (multibegger )रिटर्न दिया है ! रेवेनुबल एनर्जी प्रोवइडर का स्टॉक जो १४ जून २०२२ . को सिर्फ १४ रूपए  था , तब चालू सेशन मै  बीएसइ ( BSE )  पर ३७.३५ रूपए पर बिसनेस  कर रहा था , इसी  दौरन १६० % रीटर्न मिला  यही   स्टॉक पिछले दो सालो मै  ५०० % तक बढ़ है और  सालो  ३ सालो मै  ११०० % बढ़ है।और आज को सुजलॉन के शेयर मई गिरावट देखने को मिली है और यह गिरावट २ % है और  ३७.४० पर आ गयी है.

कंपनी के शेयर की जानकारी   

१७ ( November) ,२०२३ को ४४ रूपए के अपने उच्चतम स्तर से स्टॉक मै ९. ३ % की गिरावट   देखने को मिली है ! सुजलॉन एनर्जी के शेयर २८ मार्च २०२३ को ५२ सप्ताह के निचले स्तर यानि  ६. ९६ रूपए से गिर गया था ।  और जो सुजलॉन एनर्जी शेयर  का बिटा ०.५  है, जो एक साल  से चल रही  स्थिरता का संकेत देता है !  और जो तकनिकी रूप से देखा जाये तो स्टॉक को रिलेटिव स्ट्रेंथ  इंडेक्स ( आरएस आय ) ६३.३  पर है जो दर्शाता है की यह न तो ओवरबॉट और न ही ओवरलोड  है जो इन शेयर मै बिज़नेस  कर रहा है।  सुजलॉन एनर्जी का स्टॉक २० दिन ५० दिन १०० दिन और शायद  २०० दिन से अधिक लेकिन ५ दिन और १० दिन के  मूविंग औसत से बिज़नेस  कर रहा है।

Disclaimer :-बाजार प्रॉफिट (BazarProfit.in) का मुख्य उद्देश्य बाजार समझ, वित्तीय साक्षरता को बढ़ावा देना है और जानकारी साझा करना है। हमारा उद्देश्य आपको सिर्फ शिक्षा और मनोरंजन प्रदान करना है। हम सेबी से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं और न किसी निवेश या वित्तीय सलाह प्रदान करते हैं। अपने निवेश या वित्तीय फैसलों के लिए आप ही जिम्मेदार होंगे। कृपया अपने निवेश को समझने के लिए सेबी पंजीकृत वित्तीय सलाहकार से सलाह लें।

Leave a Comment